सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कुछ बातें हमारे बारे में

 मैं एक वैदिक ज्योतिषी हूँ। मेरी रुचि लोगो को ज्योतिष की जानकारी देने और आत्म-निर्देशित करने की है और मैं लोगों के जीवन में स्थिरता लाने के लिए ज्योतिष की नैतिकता के अनुसार काम करता हूं। हालाँकि, मेरा मुख्य उद्देश्य आपको अपने जीवन के बारे में स्पष्टता और अंतर्दृष्टि देना है और साथ ही आपको हमारे चारों ओर घूमने वाली विभिन्न ऊर्जाओं के आध्यात्मिक ज्ञान से सशक्त बनाना है। इसके अलावा, आप मुझसे विवाह परामर्श, करियर और व्यवसाय, प्रेम और संबंध, धन और संपत्ति, करियर के मुद्दों और बहुत कुछ के बारे में भी संपर्क कर सकते हैं। मेरे द्वारा प्रदान किए जाने वाले उपाय बहुत आसान और प्रभावी हैं और अधिकांश समय सटीक साबित होते हैं। इसके अलावा, मेरे ग्राहक मेरे समाधान और उपायों से हमेशा संतुष्ट रहते हैं। मैं अपने सभी ग्राहकों के साथ व्यक्तिगत स्तर पर व्यवहार करता हूं और उनके साथ संबंध बनाने की प्रयास करता हूं।


मैं शास्त्री अश्वनी शुक्ला 18 वर्षीय ज्योतिषीय अनुभव प्राप्त होने के साथ ही साथ वैदिक ज्योतिषी एवं वैदिक तांत्रिक का कार्य करता हुं,

 तथा मेरी रुचि और प्रमुख कार्य लोगों को ज्योतिष से जुड़ी विश्वस्तरीय स्तर पर जानकारी देना और उनके साथ जिंदगी में ग्रह जनित समस्याओं का कालचक्र के आधार पर सटीक उपाय करते हुए आत्म-निर्देशित करने का है,

 मैं लोगों के जीवन में स्थिरता लाने के लिए ज्योतिष की नैतिकता के अनुसार काम करता हुं।

आप मुझसे बच्चे(अपने) को गर्भ में लाने(आने) से लेकर उसके(अपने) मृत्युपरांत के सोलह दिन के बाद तक की समस्त ग्रह जनित समस्याओं का सटीक विश्लेषण और समाधान प्राप्त कर सकते हैं,

जैसे गर्भस्थ शिशु के स्वास्थ्य इत्यादि के बारे में जानकारी, नवजात शिशु के बार बार स्वास्थ्य को लेकर चिंता के साथ ही साथ उसके उचित व्यवहार हेतु उचित नामकरण से जुड़ी जानकारी या समस्या का समाधान,

 संतान के व्यवहार या शिक्षा से जुड़ी समस्या और उसका समाधान,

उम्र विशेष हो जाने पर शादी का ना होना या प्रेम और संबंध में होने के बाद भी उचित व्यक्ति से शादी का ना हो पाना और उसमें रुकावटों के आने का समाधान,

काफी परिश्रम करने के बाद भी शिक्षा में उचित रेंक या पर्सेंट की समस्या या उचित शिक्षा ग्रहण करने के बाद भी करियर और व्यवसाय मैं सफलता ना मिलने या पाने के समस्या का समाधान,

 अत्यधिक परिश्रम करने के बाद भी धन और संपत्ति का संरक्षण ना हो पाने का समाधान,

 आय से अधिक व्यय होने के कारण या निवारण पाने का समाधान,

 किसी भी स्वास्थ्य समस्या या बीमारी से बार-बार परेशान होने और उसका समाधान पाने जैसे इत्यादि और भी बहुत कुछ जानकारियों से जुड़े समाधान को विस्वस्निय और विश्वस्तरीय आधार पर सप्रमाणित जानकारी के लिए आप हमारे संपर्क में आ सकते हैं। मेरे द्वारा प्रदान किए जाने वाले उपाय बहुत आसान और प्रभावी होते हैं और अधिकांश समय सटीक साबित होते हैं। इसके अलावा, मेरे ग्राहक मेरे समाधान और उपायों से हमेशा संतुष्ट होते हुए देश ही नहीं वरन् विदेश में भी लाखों लोग हमसे व्यक्तिगत स्तर पर व्यवहार स्थापित कर चुके हैं और अब अगला प्रयास आपके साथ संबंध बनाने की आसा करता हूं। अगर आप भी किसी समस्या से परेशान हैं और अभी तक आपको आपके परेशानी का समाधान या कारण नहीं पता चला है तो आप हमसे निसंकोच संपर्क करें हम हमारे पास में आपकी सभी जानकारी हंड्रेड परसेंट गोपनीय रखतें हैं आपका अपना शास्त्री अश्वनी शुक्ला.....

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कुंभ राशि की रहस्यमय जानकारी

 कुंभ राशि में आपका स्वागत है आइए मेरे यानी कि शास्त्री अश्वनी शुक्ला के द्वारा आपको अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ विशेष बातों से परिचय कराते हैं, जैसा कि आपको पता होगा कि आपके कुंभ राशि है जिसके अनुसार आपके राशि के स्वामी शनि देवता है और शनि ग्रह निर्णय ग्रहों के मालिक माने जाते हैं ग्रहों की भाषा में कोई किसी ग्रह से डरे या ना करें लेकिन सनी के नाम से हर व्यक्ति डालता है लेकिन आप एक अकेले ऐसे शतरंज के खिलाड़ी है जो कि आपको रिस्क लेना पसंद होता है, आपका मानना ही है अगर करके देखेंगे नहीं तो पता कैसे चलेगा और यही कारण है कि आप अक्सर करके अपनी जिंदगी में बहुत सी चीजों को खास करके इलेक्ट्रिक चीजों को आप खराब कर जाते हैं, अगर हम बात करें आपके राशि की प्रमाणिकता के आधार पर कि कैसे साबित हो कि यह आपकी ही राशि है तो इसके बारे में कुछ विशेष बातें आपकी राशि को सपोर्ट करती है जिसके बारे में जो बातें यहां पर कहीं जा रही है अगर वह बातें आप पर सपोर्ट करती है तो यकीनन आप की कुंभ राशि ही होगी, आपके हाथ में अगर देखी जाए तो आपकी हस्तरेखा के अनुसार आपकी मध्यमा उंगली सीधी होगी तथा उसके नीचे का जगह उठा हुआ होग

तुला राशि की जिंदगी

 आपका अपने तुला राशि में आपका स्वागत है आपके तुला राशि के बारे में आपको विश्वास करने के लिए हम कुछ बातें यहां पर आपके सामने शेयर करते हैं, जैसा कि आपको पता होगा और अगर आपको नहीं पता तो हम आपको बता दें कि आपके राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है, अगर यह वास्तव में आपकी ही राशि है तो आपके हथेली में अपेक्षाकृत अधिक रेखाएं होंगी, और इसके साथ ही साथ आपके इंद्रिय यानी कि गुप्तांग पर या फिर चेहरे पर तिल का चिन्ह और कनिष्ठ का अंगुली के नीचे दो से तीन रेखाएं अवश्य होंगी अगर ऐसा है तो यकीनन यह आपकी ही राशि है और आप अपनी ही राशि में अब आगे की जानकारी के लिए आगे बढ़ रहे हैं, आपके जिंदगी में एक से अधिक रिलेशनशिप होने के योग हैं तथा सबसे बड़ी सौभाग्य की बात यह है कि अगर जय विशेष आपका साथ ना दे तो बेशक रिलेशन कई लोगों के साथ में होता है लेकिन आप शादी अपने ही मन से पारिवारिक सहमति से अरेंज मैरिज करते हैं अगर आप अपने पार्टनर के कहे अनुसार चलते हैं तो आपको बेहतर सफलता मिलने के अच्छे संकेत होते हैं यही नहीं अन्य राशियों के अपेक्षाकृत आपको स्वप्न अधिक आते हैं वैसे तो संतान के कोई कमी नहीं रहेगी आपकी जिंदगी में ल

शास्त्री अश्वनी शुक्ला का संक्षिप्त परिचय

 मैं शास्त्री अश्वनी शुक्ला ग्राम बेलपोखरी, पोस्ट सोनखर,जिला संतकबीरनगर, खलीलाबाद का मूल निवासी हुं तथा मैं ज्योतिष का कार्य करता हुं और इस फिल्ड में मैं 18 वर्षीय ज्योतिषीय अनुभव होने के साथ ही साथ वैदिक ज्योतिषी एवं वैदिक तांत्रिक का भी कार्य करता हुं,  तथा मेरी रुचि और प्रमुख कार्य लोगों को ज्योतिष से जुड़ी विश्वस्तरीय स्तर पर जानकारी देना और उनके साथ जिंदगी में ग्रह जनित समस्याओं का कालचक्र के आधार पर सटीक उपाय करते हुए आत्म-निर्देशित करने का है,  मैं लोगों के जीवन में स्थिरता लाने के लिए ज्योतिष की नैतिकता के अनुसार काम करता हुं। आप मुझसे बच्चे(अपने) को गर्भ में लाने(आने) से लेकर उसके(अपने) मृत्युपरांत के सोलह दिन के बाद तक की समस्त ग्रह जनित समस्याओं का सटीक विश्लेषण और समाधान प्राप्त कर सकते हैं, जैसे गर्भस्थ शिशु के स्वास्थ्य इत्यादि के बारे में जानकारी, नवजात शिशु के बार बार स्वास्थ्य को लेकर चिंता के साथ ही साथ उसके उचित व्यवहार हेतु उचित नामकरण से जुड़ी जानकारी या  समस्या का समाधान,  संतान के व्यवहार या शिक्षा से जुड़ी समस्या और उसका समाधान, उम्र विशेष हो जाने पर शादी का ना